Home चंदौली मौसा के अंतिम संस्कार में आये ब्यक्ति की डूबने से मौत

मौसा के अंतिम संस्कार में आये ब्यक्ति की डूबने से मौत

0
मौसा के अंतिम संस्कार में आये ब्यक्ति की डूबने से मौत

Chandauli News । बलुआ(Balua) थाना क्षेत्र के महड़ौरा गांव में अपने मौसा के अंतिम संस्कार में शामिल होने आये खजूर गांव के रहने वाले 50 वर्षीय जोखन राम की शनिवार को गंगा में डूबने से मौत हो गयी । घटना की सूचना पर पहुँचे कैलावर चौकी इंचार्ज ने ब्यक्ति के तलाश के लिए प्राइवेट गोताखोर के साथ लगे रहे । घटना की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया । रविवार को पुलिस ने गोताखोरों के द्वारा शव को बाहर निकलवाया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

फोटो-महड़ौरा घाट पर उपस्थित पुलिस व लोग

बरईपुर गांव में एक ब्यक्ति की मौत हो गयी थी । जिनका महड़ौरा गांव के गंगा किनारे शनिवार की देर शाम को अंतिम संस्कार हुआ । अलीनगर थाना क्षेत्र के जोखन राम अपने मृतक मौसा के अंतिम संस्कार में शामिल होने आया था । हांथ पैर धोने के लिए गंगा के किनारे उतरे । जहां पैर फिसलने से गंगा में डूब गये । वहां अन्य आये लोगो ने इसकी सूचना बलुआ पुलिस को दी । कैलावर चौकी इंचार्ज अनिल यादव मौके पर पहुँचकर प्राइवेट गोताखोरों की मदद से नाव की सहायता से से उक्त जोखन राम को खोजा किन्तु नही मिले । रात होने के कारण खोजबीन नही किया गया ।

उक्त ब्यक्ति के गंगा में डूबने की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया । रविवार की सुबह पुनः गोताखोरों के माध्यम से चौकी इंचार्ज अनिल यादव ने खोजबीन किया । कड़ी मशक्त के बाद शव को गोताखोरों के माध्यम से बाहर निकलवाया । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here