Saturday, April 13, 2024
Homeगाजीपुरदो दिन से अंधेरे में डूबा है पूरा गांव, ग्रामीण आक्रोशित

दो दिन से अंधेरे में डूबा है पूरा गांव, ग्रामीण आक्रोशित

-

spot_img

Ghazipur News : मरदह थाना क्षेत्र के‌ रायपुर बाघपुर गांव के वार्ड पांच में सिक्सलेन के बगल में लगा 100 केवी का ट्रांसफार्मर दो दिनों से जला होने के कारण।गांव में अंधेरा छाया हुआ है।लोग खेतों की सिंचाई व पीनी पाने के लिए बिलबिला रही जनता के लाख शिकायत के बावजूद भी अभी तक नहीं बदला जा सका इसकी शिकायत सरकार के टोल फ्री नंबर पर 1912 पर कई बार किया गया और इसकी शिकायत मरदह पावर हाउस पर भी किया गया लेकिन अभी तक ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया जबकि योगी सरकार का फरमान है कि प्रदेश के कहीं के भी जले ट्रांसफार्मर 48 घंटे के अंदर ही बदल दिया जाएगा लेकिन इस सरकार के फरमान को उन्हीं के विभाग के कर्मचारी पलीता लगाने पर लगे हुए हैं।

समाजसेवी अनील पाल व सिन्टू यादव ने बताया कि हम लोग दर्जनों बार शिकायत किए है।लेकिन शिकायत से कोई प्रभाव नहीं पड़ता है, विभाग के कान पर भी जू रेंग रहा है।जबकि इस उमस में जहां सूर्य देवता अपना प्रकोप दिखा रहे हैं वहीं इस भीषण गर्मी में लोग बिजली पानी के बिना बिलबिला रहे हैं। 100 केवीए का जला टांसफार्मर आज दूसरे दिन भी नहीं बदला जा सका जहां विभागीय अधिकारियों व कर्मचारियों के उदासिनता का प्रकोप ग्रामीण भुगत रहें। सौ घरों की बिजली गुल है वहीं नल टंकी,समरसेबुल से सप्लाई कि जाने वाली पानी भी बंद है, खेतों की सिंचाई पानी बंद होने के कारण सबसे ज्यादा दिक्कतों का सामना स्थानीय ग्रामवासियों को करना पड़ रहा है।

पानी के लिए इधर-उधर भटक रहे ग्रामीण,घर में पड़े कुलर पंखा मोबाइल सहित रोजमर्रा के समान शो पीस बन गये है लेकिन स्थानीय ग्रामीण त्रिभुवन पाण्डेय, गोपाल गोंड, प्रमोद कन्नौजिया,सूर्यनाथ यादव, यमुना यादव, वशिष्ठ पाल,फेंकू पाल, नागेन्द्र यादव,रामहित यादव,

spot_img

सम्बन्धित ख़बरें

spot_img

हमे फॉलो करें

6,722FansLike
6,817FollowersFollow
3,802FollowersFollow
1,679SubscribersSubscribe
spot_img

ताजा ख़बरें

spot_img
error: Content is protected !!