Home उत्तर प्रदेश सोनभद्र में हुआ बड़ा सड़क हादसा,पति व 2 बच्चों की मौके पर ही मौत

सोनभद्र में हुआ बड़ा सड़क हादसा,पति व 2 बच्चों की मौके पर ही मौत

0
सोनभद्र में हुआ बड़ा सड़क हादसा,पति व 2 बच्चों की मौके पर ही मौत
  • सोनभद्र में चोपन थाना क्षेत्र के सोन पुल(Son bridge) पर दर्दनाक सड़क हादसा
  • हादसे में पति व दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी व एक बच्चा गंभीर रूप से घायल

Sonbhadra News : चोपन थाना क्षेत्र के सोन पुल(Son bridge) पर एक दर्दनाक हादसे ने पूरे नगरवासियों को झकझोर कर रख दिया । एक बाइक पर सवार पति-पत्नी व तीन बच्चे चोपन से रावर्ट्सगंज की तरफ जा रहे थे । जैसे ही बाइक सवार सोन पुल पर पहुंचे एक अज्ञात वाहन बाइक सवारों को रौंदते हुए फरार हो गया । इस हादसे में पति व दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी व एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया ।जिसे नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चोपन में भर्ती कराया गया है । इस हादसे के बाद लोगों का गुस्सा चरम पर है ।

लगातार घटनाएं घट रही है लेकिन न तो प्रशासन कोई सुधि ले रहा है और न ही सड़क निर्माण कंपनी

लोगों का कहना है कि लगातार घटनाएं घट रही है लेकिन न तो प्रशासन कोई सुधि ले रहा है और न ही सड़क निर्माण कंपनी को कोई फर्क पड़ रहा है क्योंकि जब से सड़क का नया पुल बना है तबसे नया पुल से ही आवागमन चालू है पुराने पुल पर सिर्फ छोटे वाहनों के लिए खोला गया है ।लोगों का कहना है कि यदि दोनों पुल सही ढंग से संचालित होते रहते तो दुर्घटना में कमी होती । लेकिन नए वाले पुल से गाड़ियों का संचालन ज्यादा होने से दुर्घटना भी ज्यादा होती है ।

बहरहाल खबर लिखे जाने तक स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर मौजूद है और मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई है मगर किस अज्ञात वाहन से टक्कर हुई है यह अभी तक पता नहीं चल सका है । कुल मिलाकर एक हादसे ने पूरे परिवार की जिंदगी खत्म कर दी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here