Home उत्तर प्रदेश Sonbhadra News : सोनभद्र में अब युवक के कान पर पेशाब करने का नया मामला आया सामने

Sonbhadra News : सोनभद्र में अब युवक के कान पर पेशाब करने का नया मामला आया सामने

0
Sonbhadra News : सोनभद्र में अब युवक के कान पर पेशाब करने का नया मामला आया सामने

Sonbhadra News : शराब के नशे में हुए विवाद में एक व्यक्ति ने
दलित युवक के कान पर किया पेशाब

Sonbhadra News । जुगैल थाना क्षेत्र के घटीटा गांव में एक वायरल वीडियो ने पूरे जिले में हड़कम्प मचा दी । वायरल वीडियो में एक व्यक्ति दूसरे व्यक्ति के कान में पेशाब करते दिख रहा है । घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक समेत भारी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पहुंच गए और मौके पर जाकर आरोपी वह उसके एक साथी को गिरफ्तार कर थाने ले गई।

दो दिन पुराना है वायरल वीडियो

पुलिस अधीक्षक डा० यशवीर सिंह(SP Sonbhadra) ने बताया कि वायरल वीडियो(Viral video) दो दिन पुराना है । उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति व आरोपी दोनों का आपस में संबंध था। दोनों साथ बैठकर शराब पी। इसी बीच आरोपी जवाहिर पटेल व पीड़ित गुलाब कोल में विवाद हो गया। विवाद के बाद जवाहिर पटेल ने गुलाब कोल को मारापीटा व उसके कान में पेशाब कर दिया । चूंकि पीड़ित शराब के नशे में था इसलिए उसे पता नहीं चल पाया कि उसके साथ क्या हुआ। लेकिन गांव के लोगों ने जब इसका वीड़ियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया तो जानकारी हुई ।

सूचना मिलते ही मौकै पर पुलिस क्षेत्राधिकारी व जुगैल थाने की फोर्स पहुंच कर मामले की जांच किया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस मामले में पीड़ित गुलाब कोल से तहरीर लिया गया है व मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही हैं। आरोपी जवाहिर पटेल व उसके एक साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Urine incident in Sonbhadra

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here