Saturday, April 13, 2024
Homeगाजीपुरगाँगी नदी किनारे मिला युवती का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

गाँगी नदी किनारे मिला युवती का शव, शिनाख्त में जुटी पुलिस

-

spot_img

Ghazipur News। सैदपुर(Saidpur) थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी भीमापार(Bhimapar) अन्तर्गत बुधवार की शाम सात बजे गाँगी नदी के किनारे नदी के पुल से100मीटर की दूरी पर झाड़ी में 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस शिनाख्त का प्रयास करने में जुटी रही, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। पुलिस ने शव को मर्चरी हाउस में सुरक्षित रखवा दिया।

नदी किनारे झाड़ी में मिला युवती का शव

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सायंकाल जब ग्रामीण शौच करने नदी के किनारे गए थे। इसी दौरान उनकी नजर झाड़ी में एक युवती के शव पर पड़ी। उन्होंने इसकी जानकारी ग्रामीणो को दी। जानकारी होते ही गांव के लोगों की भीड़ जुट गयी।ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच की।ग्रामीणों के प्रयास से शव को बाहर निकाला गया। युवती की पहचान नहीं हो सकी।युवती जीन्स और काले रंग की ब्रा पहनी हुई थी दोनों हाथ और दोनों पैर में काले रंग का धागा बाँधी हुई थी।और हाथ में स्टील की चूड़ी भी पहनी थी। देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि शव 10 दिन पुराना है।ग्रामीणों की सूचना पर भीमापार चौकी प्रभारी अशोक कुमार ओझा पुलिस कर्मियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच गए।

घंटों छानबीन के बाद भी जब पता नहीं चला। चौकी प्रभारी ने बताया कि शव पूरी तरह से सड़ चुकी है। शव की शिनाख्त का प्रयास चल रहा है ।शव को शिनाख्त के लिए मर्चरी हाउस भेजा गया है।72घंटे के बाद पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

ghazipur news,ghazipur samachar,saidpur ghazipur,saidpur news, Girl’s body found on the banks of river Gangi

spot_img

सम्बन्धित ख़बरें

spot_img

हमे फॉलो करें

6,722FansLike
6,817FollowersFollow
3,802FollowersFollow
1,679SubscribersSubscribe
spot_img

ताजा ख़बरें

spot_img
error: Content is protected !!