Thursday, February 22, 2024
Homeउत्तर प्रदेशपड़ाव से मुगलसराय चकिया मोड़ एवं चंदौली सकलडीहा सैदपुर मार्ग का चौड़ीकरण...

पड़ाव से मुगलसराय चकिया मोड़ एवं चंदौली सकलडीहा सैदपुर मार्ग का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य तेजी से कराया जाय, कार्य में मानव व गुणवत्ता का रहे विशेष ध्यान जिलाधिकारी

-

spot_img

चंदौली

पड़ाव से मुगलसराय चकिया मोड़ एवं चंदौली सकलडीहा सैदपुर मार्ग का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण का कार्य तेजी से कराया जाय, कार्य में मानव व गुणवत्ता का रहे विशेष ध्यान जिलाधिकारी

जिलाधिकारी निखिल टी फुंडे की अध्यक्षता में विभिन्न परियोजनाओं हेतु भूमि उपलब्धता/अधिग्रहण एवं सड़कों के चौड़ीकरण व सुदृढ़ीकरण की प्रगति के सम्बंध में कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक सम्पन्न हुई।
बैठक के दौरान पड़ाव से मुगलसराय चकिया मोड़ तक की 06 लेन चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण एवं चंदौली सकलडीहा सैदपुर फोरलेन चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण के कार्यों की समीक्षा करते हुए जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को तेज प्रगति लाए जाने हेतु आवश्यक कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए। उपरोक्त सड़कों के चौड़ीकरण हेतु वृक्षों की कटाई का कार्य तेजी से कराए जाने की कार्यवाही किए जाने के संबंध में वन विभाग एवं पेयजल पाइप लाइनों की शिफ्टिंग के लिए जल निगम एवं संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि कहा कि संबंधित विभाग अपने से संबंधित कार्यों में आवश्यक तेजी लाया जाए। जिलाधिकारी ने गेल की पाइप लाइनों के संबंध में संबंधित अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि पीडब्ल्यूडी विभाग से संपर्क कर आवश्यक कार्यवाही सुनिश्चित किया जाए। सड़कों हेतु मिट्टी की उपलब्धता के लिए तालाबों का चिन्हिकरण कर कार्यो में तेजी लाया जाय। सड़क के चौड़ीकरण में धार्मिक स्थलों की शिफ्टिंग स्थानीय लोगों से सहमति के आधार पर किए जाने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने कहा कि सड़क चौड़ीकरण में आने वाली भूमियों हेतु आवश्यक भूमि अधिग्रहण की कार्रवाई संबंधित उप जिलाधिकारी तेजी से कर लें। बैठक के दौरान विभिन्न कार्यालयों, पुलिस लाइन हेतु भूमि अधिग्रहण, एचपीसीएल, डीएफसीसीआईएल आदि परियोजनाओं हेतु भूमि अधिग्रहण एवं परियोजनाओं की प्रगति के विषय में चर्चा करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए।
बैठक के दौरान अपर जिलाधिकारी उमेश मिश्रा, मुख्य विकास अधिकारी एस एन श्रीवास्तव, मुख्य चिकित्साधिकारी, अपर पुलिस अधीक्षक, जिला विकास अधिकारी, पीडी डीआरडीए, समस्त उपजिलाधिकारी गण, अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी सहित विभिन्न विभाग के कार्यदायी एजेंसियों के अधिकारीगण एवं अन्य संबंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

spot_img

सम्बन्धित ख़बरें

spot_img

हमे फॉलो करें

6,722FansLike
6,817FollowersFollow
3,802FollowersFollow
1,679SubscribersSubscribe
spot_img

ताजा ख़बरें

spot_img
error: Content is protected !!